Saturday, October 16, 2021

लखीमपुर खीरी की घटनाक्रम पर छत्तीसगढ़ में राजनीति तेज़, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर रमन सिंह की प्रतिक्रिया

रायपुर/ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने आज लखीमपुर खीरी की घटनाक्रम पर पत्रकारों से चर्चा किया। उन्होंने चर्चा के दौरान कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना दुःखद, यूपी सरकार ने जांच के निर्देश के साथ मुआवजे दिए गए है। लेकिन छत्तीसगढ़ में इस घटना पर अब राजनीति हो रही है। सीएम खुद लखीमपुर खीरी जायेंगे। बस्तर के सिलगेर में जो घटना हुई उसमें सीएम, गृहमंत्री, राहुल, प्रियंका या पार्टी के लोग नहीं गए। प्रदेश में डबल स्टेंडर्ड चल रहा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, सरकार केवल 50-50 में लगी है, इनसे सरकार नही सम्हाल रही, कवर्धा में लाठीचार्ज करना पड़ा, अलग-अलग क्षेत्रों में घटनाएं हो रही। यहां अब सरकार नाम की चीज नहीं है।

सीएम बघेल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, हमने जांच दल बयाना था, सरकार चलाने की जवाब दारी उनकी है गृहमंत्री और सीएम को पहले जाना था, वोट की राजनीति नजर आ रही है।

विधायको के दिल्ली दौरे पर कहा, राहुल और सोनिया के ऊपर दबाव बनाने विधायक गए है। केंद्रीय नेतृत्व को चुनौती दे रहे कांग्रेसी ये जाते एक साथ है आते एक साथ है राजघाट में भी एक साथ सम्मितित हो रहे छग, पंजाब नहीं है यही दिखाना चाह रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follow Us

344FansLike
822FollowersFollow
69FollowersFollow

Latest Articles