Saturday, October 16, 2021

MS Dhoni के बाद DADA पर बनेगी बायोपिक, फ़िल्मी परदे पर दिखेगा Saurav Ganguli का करियर

नई दिल्ली/ सिनेमा जगत में आजकल बायोपिक काफी ज्यादा बन रही है। पिछले कुछ वर्षों में मिल्खा सिंह से लेकर महेंद्र सिंह धोनी और मैरीकॉम से लेकर सायना नेहवाल तक के ऊपर बायोपिक का निर्माण हो चुका है। बड़े पर्दे पर खिलाड़ियों के संघर्ष की कहानीयों को बायोपिक के जरिए दर्शकों के बीच पहुंचाया जा रहा है। अब इस लिस्ट में भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजुदा अध्यक्ष सौरव गांगुली का नाम भी जुड़ गया है। सौरव गांगुली पर एक बायोपिक की घोषणा लव फिल्म्स ने कर दी है। सौरव गांगुली, जो दादा के नाम से मशहुर हैं, निर्विवाद रूप से भारत के सबसे सफल और विवादास्पद क्रिकेट कप्तान में से एक रहे हैं। क्रिकेट प्रेमियों के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है।

ट्वीट कर दी जानकारी-

बीसीसीआई अध्यक्ष ने ट्वीट कर लोगों को जानकारी दि कि लव फिल्म्स (Luv Films) उनकी बायोपिक पर काम कर रहा है। हालांकि, इससे पहले भी एक साक्षात्कार में गांगुली अपनी बायोपिक की पुष्टि कर चुके हैं, लेकिन इस बार ट्वीट के जरिए उन्होंने इस खबर पर अपनी मुहर लगा दि है। उन्होनें ट्वीट कर बताया है कि उनकी कहानी को जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा।

हालांकि, इस फिल्म में सौरव गांगुली का किरदार कौन निभाएगा ये देखना अभी बाकी है, लेकिन इंटरव्यू में गांगुली ने अपना किरदार निभाने के लिए रणबीर कपूर को हॉट च्वॉइस बताया था।

बता दें कि सौरव गांगुली ने भारत के लिए 113 टेस्ट खेले जिसमें उन्होने 7,212 रन बनाए। उन्होंने 311 वनडे मैचों में 11,363 रन बनाए। वह भारत के लिए सबसे सफल क्रिकेट कप्तानों में से एक थे, जिनके कप्तानी में 2003 वनडे विश्व कप के फाइनल में भारत पहुंचा और टेस्ट क्रिकेट में भी भारत का दमखम दुनिया ने देखा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follow Us

344FansLike
822FollowersFollow
69FollowersFollow

Latest Articles