Sunday, May 22, 2022

कान में ईयरफोन लगाने की वजह से हुई 15 साल की युवक की मौत, कही आप न करे यह गलती…

बिहार 12 मई 2022 : छपरा से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है जहाँ एक 15 साल का लड़का कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुनते हुए पटरियों के रास्ते स्टेशन जा रहा था। तभी पीछे से आ रही ट्रेन ने उसे उड़ा दिया। मौके पर ही युवक की मौत हो गयी। घटना बुधवार का है। हादसा गोरखपुर पाटलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से हुआ। ढ़ौरा के टेरा गांव में ये हादसा हुआ है। युवक का नाम राहुल कुमार है। लड़का मशरक थाना क्षेत्र के सोनौली गांव का रहने वाला है।

सुबह रेलवे कर्मचारियों ने शव की जानकारी पुलिस को दी। मरने के बाद भी युवक के कान में लगा हुआ था ईयरफोन। शव गांव को गाव लाने पर परिजनों में मचा कोहराम, शव का दाह संस्कार कर दिया गया। ​​​​

संतोष परिहार ने बताया कि वह जनता उच्च विद्यालय गोढना में 9वीं क्लास में पढ़ता था। वह मढ़ौरा के टेरा गांव निवासी अपने मामा रविन्द्र सिंह के यहां शादी समारोह में शामिल होने गया था। वहीं से बुधवार को वापस मशरक आने के लिए ट्रेन पकड़ने टेरा रेलवे स्टेशन पटरी के रास्ते जा रहा था। कान में ईयरफोन लगाकर गाना सुन रहा था। तभी पीछे से आ रही गोरखपुर पाटिलीपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन का आवाज नहीं सुन सका। इससे ट्रेन की चपेट में आ गया।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follow Us

344FansLike
822FollowersFollow
69FollowersFollow

Latest Articles