Sunday, May 22, 2022

IPL में कोरोना का साइड इफेक्ट…, दिल्ली और पंजाब का मैच पुणे की जगह मुंबई में होगा

नई दिल्ली, 19 अप्रैल 2022 : दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच कल यानी बुधवार को होने वाला मैच पुणे में नहीं खेला जाएगा। अब ये मैच मुंबई में ही होगा, जहां पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम क्वारैंटाइन है। IPL में कोरोना की एंट्री के बाद मंगलवार को बड़ा फैसला लिया गया है। दिल्ली के ऑलराउंडर मिचेल मार्श और दो स्टाफ मेंबर्स के पॉजिटिव आने के बाद यह फैसला लिया गया है।

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट मंगलवार सुबह करीब 9 बजे हुआ है। इसकी रिपोर्ट अभी आई नहीं है। इस बीच खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए गवर्निंग बॉडी ने मैच का वेन्यू बदलने का फैसला किया है।

16 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स के खिलाफ मैच से पहले हुए कोरोना टेस्ट में दिल्ली टीम के फिजियो पैट्रिक फराहर्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट लगातार किया जा रहा है। वहीं, सोमवार को दिल्ली के खिलाड़ी मिचेल मार्श का एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव आया, जिसके बाद उनका सोमवार को ही दो बार RTPCR टेस्ट हुआ। पहली रिपोर्ट निगेटिव आई थी, दूसरी रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई, जिसके बाद देर रात उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। मार्श के अलावा दिल्ली टीम के एक डॉक्टर, 1 सोशल मीडिया टीम का मेंबर और 3 होटल स्टाफ के सदस्य भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण के चलते पूरी टीम को क्वारैंटाइन किया गया है।

 

12 खिलाड़ी निगेटिव होने पर ही मैच होगा

दिल्ली कैपिटल्स के सूत्रों के मुताबिक, पंजाब के खिलाफ मैच तभी होगा, जब दिल्ली टीम के कम से कम 12 खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आए। तभी ये खिलाड़ी मुंबई से पुणे के लिए रवाना होंगे। अगर पॉजिटिव रिपोर्ट आती है, तो मैच को री शेड्यूल किया जाएगा।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Follow Us

344FansLike
822FollowersFollow
69FollowersFollow

Latest Articles